संजना सांघी पूरी करेंगी सुशांत सिंह राजपूत की ये अधूरी ख्वाहिशें, भावुक शेयर किया ये खास पोस्ट

0
14

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में को-स्टार रहीं संजना सांघी ने एक इमोशनल पोस्ट किया है। सुशांत की आत्महत्या के एक हफ्ते बाद उन्होंने श्रद्धांजलि दी और उनके अधूरे कामों को पूरा करने की प्रतिज्ञा ली है।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ है। इसमें एक्ट्रेस संजना सांघी ने डेब्यू किया है। उन्होंने इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट लीड रोल निभाया है। सुशांत सिंह की मौत के एक हफ्ते बाद संजना सांघी ने अपने को-एक्टर को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ वाली तीन तस्वीरें शेयर की है और एक लंबे पोस्ट के जरिए अपनी संवेदानाएं व्यक्त की और उनकी अधूरी ख्वाहिशें पूरी करने का वचन लिया है।

संजना सांघी ने लिखा, ‘जिसने भी कहा था कि वक्त के साथ घाव भर जाते हैं, झूठ कहा था। कुछ ऐसा महसूस होता है कि वे बार-बार खुल रहे हैं, इनमें से खून बह रहा है, उन लम्हों का जो हमेशा के लिए यादें बनकर रह जाएंगे, एक साथ हंसी का जो अब कभी नहीं होने वाली, उन प्रश्नों के जो अनुत्तरित रह गए, उस अविश्वास का जो अब बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन यह घाव अपने साथ एक फिल्म भी लिये हुए हैं, एक तोहफा, जिसे अभी भी सबको देखना है।’

संजना सांघी ने आगे लिखा, ‘वह घाव जो अपने साथ सपने, योजनाएं और इच्छाएं लिए हुए हैं अपने देश के बच्चों के लिए, उनकी शिक्षा के लिए और बेहतर भविष्य के लिए जो पूरी होंगी। घाव जिसमें हर कलाकार के लिए एक अंतहीन रचनात्मक उत्साह का जुनून होता है। वे घाव, जिनमें एक ऐसी दुनिया की आशा है, जो ईमानदारी, अखंडता, दयालुता को बनाए रखने का वादा करती है और व्यक्तित्व को गले लगाती है. सभी विषाक्तता से छुटकारा देती है।

संजना सांघी ने आगे लिखा, ‘मैं यह प्रतिज्ञा करती हूं कि इन सपनों में से प्रत्येक को पूरा करने के लिए मैं पूरी कोशिश करूंगी, जैसा कि आप मुझसे चाहते थे। इस बात को छोड़कर कि आपने वादा किया था कि हम यह सब एक साथ करेंगे।’ संजना सांघी की ये पोस्ट आपको बहुत ही भावुक कर देगी। संजना इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के जाने पर इमोशनल वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं, जो काफी वायरल हो हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here