चखने का इंतज़ाम ना कर पाने की वजह से करदी दोस्त की हत्या

तमिलनाडु में एक दोस्त ने कथित तौर पर अपने दूसरे दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वादे के मुताबिक उसने शराब पीने के लिए चखने की व्यवस्था नहीं की थी.

0
95
SHARABI FRIEND MURDER IN TAMILNADU

दरअसल तमिलनाडु के चेंगलपुरा जिले के गुडुवनचेरी शहर में 38 साल के एक शख्स ने कथित तौर पर अपने 43 वर्षीय दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसने शराब के साथ खाने की व्यवस्था नहीं की थी. हालांकि अभी तक वासु नाम के आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं पाई है.

दोनों रियल एस्टेट बिजनेस में ब्रोकर के तौर पर काम करते थे और ज्यादा आमदनी के लिए कैब ड्राइविंग और फूल बेचने का काम करते थे. लॉकडाउन के दौरान तमिलनाडु में शराब की दुकानें खुलने के बाद दोनों ने शराब पीने की योजना बनाई.

योजना के मुताबिक विनायगाम को शराब खरीदनी थी जबकि दोस्त वासु को साइड डिश के लिए बतख का मांस खरीदना और बनाना था. वासु ने उसे साथ शराब पीने के लिए एक खेत में बुलाया. जब वे पीने के लिए बैठ गए तो वासु ने अपने दोस्त को बताया कि वह बतख का मांस नहीं लाया है.

यह सुनकर विनयगाम बेहद गुस्सा हो गया और दोनों में बहस होने लगी और झगड़ा शुरू हो गया. वासु ने कथित रूप से विनयगम को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया. बाद में विनयगम का शव एक राहगीर ने देखा, जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here