6 साल की बच्ची के बलात्कार के बाद गला घोंट कर की निर्मम हत्या

0
529

आजकल बलात्कार की खबरें तो देश में जैसे आम बात हो गयी है, जहां हैदराबाद रेप केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया वहीं अब राजस्थान के टोंक में भी सनसनीखेज घटना सामने आई है। टोंक में एक नाबालिग के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची दो दिन से लापता थी जिसके रविवार को उसका शव बरामद किया गया।

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि टोंक के खेडली गांव में एक नाबालिग के साथ रेप के बाद निर्मम हत्या कर दी। आरोपियों ने बच्ची की हत्या करने के लिए उस मासूम की स्कूल की बेल्ट से ही गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची का शव झाड़ियों में फैंककर फरार हो गए। पोस्टमार्टम के लिए बच्ची के शव को जिला अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ थाना क्षेत्र की 6 साल की बच्ची शनिवार को स्कूल में चल रहे खेल कूद में भाग लेने गई थी जिसके बाद वह घर नहीं लौटी। परिजनों के काफी ढूंढने के बाद भी बच्ची का कोई पता नहीं चला फिर रविवार को खेड़ली गांव के पास मासूम का शव झाड़ियों में खून से लथपथ मिला।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू और एडिशनल एसपी डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को लेकर मौके पर पंहुचे। उनका दावा है कि कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से देश में कई जगह रेप के मामले सामने आए हैं। हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक के साथ रेप करने के बाद दरिंदो ने उसका शव जला दिया था वहीं अब टोंक में नाबालिग बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की घटना ने लोगों को हैरान कर दिया है रेप के हत्या के बढ़ते मामलों से पुलिस पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। साथ ही केंद्र और राज्य सरकारों के महिला सुरक्षा के झूठे वादे भी खोखले साबित होते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here