7 वर्ष की बच्ची को मारकर दफनाया , हत्या की संभावना

0
167
rape poster

त्रिपुरा में 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्‍ची से कथित रेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। वारदात बुधवार (5 दिसंबर) की है। स्कूल जाने के 11 घंटे बाद तक भी जब बच्ची अपने घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। ढूंढने पर बच्ची का शव उसके घर से 2 किलोमीटर दूर एक जंगल से बरामद किया गया।

बच्ची को मारकर जंगल में दफना दिया गया था। पुलिस ने नाबालिग के साथ रेप, हत्या और फिर शव को दफनाकर सुबूत मिटाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर (पॉक्सो एक्ट)। के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

SDO के मुताबिक बुधवार को बच्ची अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। हमें उसके लापता होने की जानकारी मिली जिसके बाद हमने रेड की और एक युवक को गिरफ्तार किया। वह हमें जंगल में उस जगह लेकर गया जहां से बच्ची का शव था।”

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि बच्ची के माता-पिता ने बुधवार देर रात शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी बच्ची के साथ रेप होने की पुष्टि नहीं की है। अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वह रेप की पुष्टि कर सकते हैं। इसके अलावा इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि वारदात को अंजाम बच्ची के स्कूल जाते समय दिया गया था या फिर स्कूल से घर लौटते समय। मामले की जांच अभी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here