फंड जुटाने की कवायद, 4 जनवरी को व्यापारियों के साथ डिनर करेंगे AAP के बड़े नेता

0
75

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली चुनाव के लिए चंदा जुटाने की कवायद तेज कर दी है. दिल्ली के व्यापारियों की तरफ से चार जनवरी को कनॉट प्लेस में एक फंड रेजिंग डिनर का आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान आम आदमी पार्टी के बड़े नेता मौजूद होंगे जिससे आगामी विधानसभा चुनाव के लिए फंड जुटाया जा सके.

चंदा जुटाने के इस कार्यक्रम में पार्टी के शीर्ष नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के अलावा मंत्री सतेंद्र जैन और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे. आम आदमी पार्टी के मुताबिक इस दौरान दिल्ली में व्यापार बढ़ाने के लिए व्यापारियों से सुझाव लिए जाएंगे और उसे आम आदमी पार्टी अपने घोषणा पत्र में भी शामिल करेगी.

केजरीवाल के काम से खुश हैं व्यापारी

आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के कन्वीनर बृजेश गोयल ने शुक्रवार को बताया कि इसके लिए अभी तक करीब 400 व्यापारी रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं. बृजेश गोयल ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पिछले पांच साल में व्यापारिक हितों के लिए कदम उठाए और व्यापारियों को इंस्पेक्टर राज से मुक्ति दिलाई, उससे दिल्ली के व्यापारी केजरीवाल सरकार से बहुत खुश हैं.

चुनाव के लिए AAP को चंदा देना चाहते हैं व्यापारी

व्यापारी अगले चुनाव में भी दिल्ली में केजरीवाल सरकार की ही वापसी चाहते हैं. इसी वजह से व्यापारी आम आदमी पार्टी को चंदा देना चाहते हैं. इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली में व्यापार कैसे बढ़े और व्यापारिक हितों के लिए आगे क्या-क्या कदम उठाए जा सकते हैं. बृजेश गोयल ने बताया कि आम आदमी पार्टी बड़े-बड़े उद्योगपतियों और औद्योगिक घरानों से चंदा लेकर चुनाव नहीं लड़ती है बल्कि आम आदमी व आम व्यापारी से चंदा लेकर चुनाव लड़ती है.

पिछले चुनावों में भी AAP को मिला था चंदा जुटाने में समर्थन

इस कार्यक्रम में कश्मीरी गेट, चांदनी चौक, नया बाजार, सदर बाजार, चावड़ी बाजार, नेहरू प्लेस, लाजपत नगर, गांधी नगर आदि बजारों के व्यापारियों के अलावा बवाना, नरेला, उद्योग नगर, मंगोलपुरी, वजीरपुर, ओखला आदि औद्योगिक क्षेत्रों के फैक्ट्री मालिक भी भाग लेंगे. आपको बता दें कि पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भी दिल्ली के व्यापारियों से आम आदमी पार्टी ने समर्थन और चंदा जुटाया था. फिलहाल आगामी चुनाव प्रचार के लिए भी आम आदमी पार्टी तमाम विधानसभाओं में लंच और डिनर के माध्यम से चंदा जुटा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here