खुदागंज में मजदूर की हत्या, परिजनों ने 4 घंटों तक सड़क की जाम

0
334
bihar road accident
मृतक मालो चौधरी के सब को सड़क पर रख बिहार एस.एच 71 को जाम करते परिजन।

नीतीश कुमार कितना ही दलीलें क्यों न दे दें कि हमारे राज्य में अपराधियों का बोलबाला नहीं है,लेकिन हकीकत बिल्कुल विपरीत है। जब मुखिया के गृह जिला से ही लूट और हत्या की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रहा है तो अन्य जिलों का क्या हाल होगा है बताने की ज़रूरत नहीं है। बदमाशों का हौसला इतना बुलंद है की थोड़ा सा बहस के बाद हत्या करने का बिचार बना लेते हैं। मामला राज्य के मुखिया नीतीश कुमार के गृह जिला नालन्दा के इसलामपुर प्रखंड के खुदागंज का है। बदमाशों ने एक 38 वर्षीय मजदुर की हत्या कर शव को नदी किनारे फेंक दिया। आक्रोशितों ने खुदागंज बाजार तीनबमुहानी पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया। जिसके कारण सड़क मार्ग से आने जाने वाले लोगों को ख़ूब परेशानियों का सामना करना पड़ा।

नालन्दा एस.पी निलेश कुमार ने घटना स्थल का जायजा लिया।
नालन्दा एस.पी निलेश कुमार ने घटना स्थल का जायजा लिया।

मृतक के पत्नी रंजु देवी कहतीं है की पति मालो चौधरी बटाई पर खेत लेकर फसल उपजाते है शनिवार को खेत में पटबन कर रहे थे उसी दौरान खेत की आरी (मेढ़) को लेकर बहस हुआ था उसी समय अपराधियों ने धमकी दे डाला था तुम्हें शाम में देख लेंगे। देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो खोजबीन शुरू किया लेकिन रात में नहीं मिले जब रविवार सुबह हुआ तो वो मृत अवस्था में खुदागंज हाई स्कूल के पीछे नदी किनारे मिले।

जब राष्ट्रहित संवाददाता अमित चौरसिया ने मृतक के पत्नी से बात किया तो उन्होंने बताया कि मेरे पति को बदमाशों ने ईट पत्थर से चेहरा पर मारकर हत्या कर दिया है मेरा दो पुत्र नीरज व धीरज पुत्री आरती,भारती,छोटी का भरण पोषण का डर सता रहा है ज़्यादा चिंता इस बात का है कहीं बच्चों का भी हत्या न कर दे। घटना से आक्रोशित लोगों ने हत्यारा को गिरफ्तार कर फांसी देने का करते मांग किया है। सीओ नलीन विनोद पुष्पराज की पहल पर चार घंटा के बाद जाम हटी फिर जाकर आवागमन चालु हुआ। इधर पुलिस अधीक्षक नीलेश कुमार ने घटना का जायजा लिया और कहा कि किसी भी किमत पर आरोपियों को बख़्शा नहीं जाएगा। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

मालो rashtrahit news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here