BJP सांसद मनोज तिवारी पहुंचे सुशांत के घर, सुसाइड केस में की CBI जांच की मांग

1
84
Manoj tiwari meets Sushant Singh rajppots family

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सोमवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के घर उनके परिजनों से मिलने के लिए पटना पहुंचे। इस दौरान तिवारी ने शोक व्यक्त करते हुए परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने सुशांत के सुसाइड केस की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो से कराने की मांग की।

एक्टर और भाजपा नेता मनोज तिवारी पटना स्थित सुशांत सिंह के आवास पर गए और उनके पिता और उनके परिजनों से मुलाकात की। सुशांत की मौत पर मनोज तिवारी ने कहा कि एक होनहार एक्टर की मौत से पूरी फिल्मी दुनिया स्तब्ध है। उनकी मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। इन सवालों में कहीं न कहीं हम सभी सच को जानने की कोशिश कर रहे हैं।

तिवारी ने बॉलीवुड के ‘सच’ का खुलासा करते हुए कहा, “छोटे शहर वाला व्यक्ति बॉलीवुड में पहचान बनाता है। उस पर कई सारे संकट हैं। हमने उन समस्याओं को झेला है। सुशांत के साथ क्या हुआ, उस स्थिति में पहुंचाने वाले लोग कौन थे, इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, जिससे भविष्य में ऐसी घटना किसी के साथ ना हो।”

उन्होंने सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इसके लिए पहल करनी चाहिए। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत ने मुंबई के अपने घर में  फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत की मौत को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here