गोल रोटी ना बना पाने के कारण भाई ने बहन को मारी गोली

0
254

ये खबरें तो आये दिन सुनने को मिलती हैं कि किसी ने ज़मीन, पैसे या शक के कारण अपने भाई, बहन, पत्नी, माँ बाप या दोस्त को जान से मार दिया लेकिन कोई गोल रोटी न बना पाने पर किसी की हत्या कर सकता है यह तो शायद ही सुना होगा।

मामला लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी कोतवाली के बरखेड़ा गांव से सामने आया है जहां दो दिन पहले मायके आई सुमन को नहीं पता था कि उसकी चचेरा भाई सोनू गोल रोटी नहीं बना पाने के लिए जान ले लेगा।

मृतक सुमन के पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। सुमन का कोई सगा भाई नहीं था। सुमन अपने चचेरे भाई सोनू को अपने असली भाई से ज्यादा मानती थी। एक साल पहले सुमन की शादी हुई थी।

घटना के समय, सोनू शराब के नशे में था और गोल रोटी नही बनने पर झगड़ा करने लगा। झगड़ा करने के बाद तो सोनू वहाँ से चला गया लेकिन रात में वापस आकर उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से सुमन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सोनू मौके से फरार हो गया। इस हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही गाँव के लोगों को यह यकीन नहीं हो रहा था कि सोनू अपनी बहन सुमन की गोली मारकर हत्या कर देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here