CONTACT US

Location

GREATER NOIDA

Call Us

+91-8439355134

Mail Us

rashtrahitmail@gmail.com

राष्ट्रहित 1 ऐसी शुरुआत है जो स्टूडियो की चिल्लमचिल्ली और रोज शाम बेबुनियादी मुद्दों से हटकर टेबल थपथपाती डिबेट से भिन्न 1 नई पत्रकारिता लाने और समझाने के लिए तत्पर है ।

हमारी सबसे बड़ी खूबी ही यही है कि यहाँ सब वही युवा (लौंडे) हैं जो आने वाले समय में कुछ नया करना चाहते हैं । नए नए आइडियाज से लबालब । बिना डेली बुलेटिन पढ़े भी खबरें आप तक पहुचाएंगे। और सिर्फ खबरें ही नहीं जानकारी , इतिहास , अपकमिंग , कर्रेंट सबसे रूबरू करते हुए पत्रकारिता करते हैं ।

पत्रकारिता का कोई मानक नहीं बस इंसानी सिद्धांतों को मानते हुए ही हम काम करते हैं ।

हम जो बोलते हैं वो लिखते हैं फिर वही ऑन कैमरा भी बोलते हैं । बोलने के लिए खूब सारा पढ़ना पढ़ता है , अपने आप को अपडेट रखने के लिए बहुत कुछ देखना पड़ता है । हम वो सब करते हैं तब आप तक पहुंचाते हैं ।

राष्ट्रहित का मानना है कि खबर दिखाने के लिए जरूरी नहीं कि वो ऐसा दुनिया का नक्शा घूमता हुआ सा मोंटाज आये और वो पीछे भकभकाती हुई रंगीन सी दुनिया घूमे , या एंकर साहब हमेशा कोट पहन कर ही आएँ । हम काम को बहुत ही सादगी से करते हैं , सिंपल दिखना और सिंपल कहना हमारी फितरत है । पत्रकारिता का 1 नया नज़रिया आपको यहाँ देखने को मिलेगा । हमें नहीं मालूम आप उसे पत्रकारिता भी कहेंगे या नहीं पर हाँ हमारा काम राष्ट्र के हित में है इस बात को आप नकार नहीं सकते । और हमारा सिर्फ नाम ही राष्ट्रहित नहीं है हम काम भी राष्ट्रहित में ही करते हैं जनमानस को झकझोरते हुए मुद्दे , आगामी समस्याओं को उजागर करते मुद्दे , आदि | 

RASHTRAHITNEWS.COM एक ऐसी वेबसाइट है जो कि ” हिंग्लिश ” भाषा में चलती है | क्योंकि यहाँ काम करने वाले सभी लोग अभी युवा अवस्था में हैं | (इस युवा का राहुल गाँधी से कोई लेना देना नहीं ) , हाँ तो बात ऐसी है कि हम जो (लौंडे ) हैं वो अभी लर्निंग प्रोसेस में हैं तो हिंदी भी आती है और थोड़ी बहुत इंग्लिश भी | और कुछ साथी बिहार से भी हैं तो यहॉँ  के लेख हिंग्लिश में लिखे जाते हैं | 

तो अगर पसंद आयें तो आगे शेयर करदेना अगर नहीं आये तो भईया माफ़ करदो और कहीं अपना ठिकाना देख लो 

बाकी तो सब चंगा सी ?