रायबरेली में रिश्तों का कत्ल, शराबी पति ने ली पत्नी की पीट-पीटकर जान

0
114
couple murder in raibreilly

गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के कोरिहर गांन में रिश्तों का कत्ल हुआ है. यहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर जान ले ली. दिल दहला देने वाली इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो रहा है. जिसमें सनकी पति अपनी पत्नी को पीटता दिखाई दे रहा है. इस घटना के बाद गांव के लोग सकते में हैं.

आरोपी पति का नाम धर्मराज बताया जा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि बीती शाम धर्मराज ने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में उसका पत्नी संगीता के साथ झगड़ा भी हुआ था. धर्मराज ने संगीता की जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद आोरोपी फरार चल रहा है.

ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. गांववालों ने पिटाई का वीडियो भी बना लिया था. इसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर के मुताबिक, दंपति के 6 वर्षीय बेटे ने भी अपने पिता की करतूत पुलिस को बताई है. बेटे ने बताया कि कैसे उसके पिता ने उसके सर से मां का साया छीन लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here