Dhoni अब भी हो सकते हैं कॉन्ट्रैक्ट में शामिल, बस पूरी करनी होगी यह शर्त

0
408
dhoni

बीसीसीआई ने अपने अक्तूबर 2019 से सितंबर 2020 के लिए नए सालाना अनुबंध से महेंद्र सिंह धोनी को बाहर कर दिया है। इससे साफ जाहिर होता है कि बोर्ड धोनी के भविष्य के बारे में क्या सोच रहा है।

मगर सूत्रों के मुताबिक पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अभी भी केंद्रीय अनुबंध मिल सकता है। बीसीसीआई सूत्र की मानें तो बोर्ड के बहुत ही उच्च अधिकारी ने धोनी से बात की थी और पूर्व कप्तान को यह साफ तौर पर बताया था कि आगे कैसे बीसीसीआई केंद्रीय अनुबंध को लेकर काम करने जा रहा है। इसके बारे में पूर्व कप्तान को यह साफ तौर पर बताया था कि आगे कैसे बीसीसीआई केंद्रीय अनुबंध को लेकर काम करने जा रहा है। तो इस लिहाज से उन्हें सालाना अनुबंध प्रदान न किया जाना कोई अप्रत्याशित नहीं है क्योंकि वर्ल्ड कप के बाद से उन्होंने टीम इंडिया के लिए कोई मुकाबला नहीं खेला है।

उन्होंने कहा कि धोनी किस स्तर के खिलाड़ी हैं, यह बताने की कोई दरकार नहीं हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि धोनी ने अनुबंध की तय अवधि की शुरुआत (सितंबर 2019) से एक भी मैच नहीं खेले है, तो इस वजह से फिलहाल उन्हें टीम में जगह नहीं दी जा सकती।

कहने का तात्पर्य यह है कि अगर माही अक्तूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप या उससे पहले किसी सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा होते हैं, तो उन्हें प्रो-राटा आधार पर सालाना अनुबंध में जगह दी जा सकती है। मगर इसके आसार बहुत कम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here