CSK ने शेयर किया एमएस धोनी का वीडियो, दिखी फैन्स की दीवानगी

0
47
CSK-NEWS-ms-dhoni-1

इंडियन प्रीमियर लीग की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें उनके फैन्स की उनके प्रति दीवानगी साफ देखी जा सकती है। अगर हालात सामान्य होते तो धोनी इस समय आईपीएल-13 में चेन्नई की कप्तानी कर रहे होते लेकिन कोविड-19 के कारण आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है। इसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

CSK के इस वीडियो में धोनी दरवाजे से बाहर आते हुए बस में बैठने जा रहे हैं। उनके साथ चिन्ना थाला यानी सुरेश रैना भी हैं। इस वीडियो में फैन्स को धोनी के लिए चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। धोनी ने दरवाजे के बाहर निकलते हुए सबसे पहले सिक्योरटी गार्ड के सैल्यूट का जवाब दिया और फिर अपने फैन्स की तरफ अपने हाथ में पकड़े अंगूर दिखाते हुए बस में बैठ गए। फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मिठाई का राजा यहां हैं (द स्वीट किंग इज हेयर)। बेहतरीन।

धोनी की बात करें तो उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2019 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेला था। भारत को उस मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद से धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। इस बीच फैन्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का बेसब्री से इंतजार था। धोनी आईपीएल के साथ मैदान पर वापसी करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इस टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा। धोनी के भविष्य को लेकर भी तमाम चर्चाएं होने लगी हैं, हालांकि खुद धोनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here