दीपिका पादुकोण को देख कर धड़का कपिल शर्मा का दिल, बोले- चमचम लग रही हो

0
119
Deepika Padukone paints the town pink, promotes Chhapaak with Meghna Gulzar on The Kapil Sharma Show.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण द कपिल शर्मा शो में फिल्म छपाक का प्रमोशन करती नजर आएंगी. दीपिका और कपिल शर्मा की कैमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है और कपिल शर्मा का दीपिका को दीपू बुलाने वाला अंदाज फैन्स काफी वक्त से मिस कर रहे थे. शो का एपिसोड टीवी पर प्रसारित हो उससे पहले एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हो रहा है.

वीडियो में द कपिल शर्मा शो पर दीपिका पादुकोण की एंट्री दिखाई गई है. गुलाबी रंग का सूट पहने और खुले बालों के साथ दीपिका जब सेट पर एंट्री लेती हैं तो कपिल शर्मा उन्हें बस देखते रह जाते हैं. प्रोमो वीडियो में बताया गया है कि बरसों का इंतजार होगा खत्म जब पहली बार होगा दीपू से कप्पू का मिलन. कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण को देख कर कहते हैं, “इतनी प्यारी लग रही हैं ना आप.”

कपिल दीपिका को देख कर कहते हैं, “चमचम लग रही हो एक दम चमचम.” इस पर दीपिका जब उनसे कहती हैं कि ये तो आप सबके लिए कहते होगे तो जवाब में कपिल शर्मा थोड़ा रुककर कहते हैं, “हो ही नहीं सकता.” बता दें कि ये शो इस शनिवार को रात 9.30 बजे से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

तानाजी से होगी छपाक की टक्कर

फिल्म छपाक की सीधी टक्कर सैफ अली खान और अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से है. दोनों ने अलग-अलग जॉनर की फिल्में हैं लेकिन देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में बाजी मार पाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here