Kareena Kapoor एक एपिसोड के इतने करोड़ ले लेती हैं DID वालों से

0
310

Kareena Kapoor Khan टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के 7वें सीजन से बतौर जज जुड़ी हुई हैं। इस शो को लेकर करीना की फीस की जबरदस्त चर्चा है। वैसे यह बात तो शुरू से थी कि करीना को इस शो को जज करने के लिए मोटी रकम दी जा रही है और अब जो आंकड़ा सामने आया है उसके बाद तो लगता है करीना इंडियन टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर में दावा किया गया है कि करीना कपूर खान एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपए ले रही हैं। यह टीवी के लिए बहुत मोटी रकम है। जिस वक्त करीना ने टीवी पर डेब्यू किया था तो एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं डांसर नहीं हूं। मैंने अपने काम के दौरान डांस सीखा है। मैं जज बनकर काफी एंजॉय करने वाली हूं। हम शो पर सिर्फ अच्छे डांसर ही नहीं, बल्कि परफॉर्मर और स्टार्स की तलाश कर रहे हैं, जो ऑडियंस को अपना दीवाना बना सकें।’ करीना कपूर, शो के साथ फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का शूट लंदन में पूरा किया। कई बार करीना जब शो में नहीं आ पातीं तो उनकी बहन करिश्मा उनकी जगह लेती हैं और करिश्मा शो में दिखाई देती हैं। वहीं करीना कपूर प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी अच्छे से हैंडल करती हैं और कई बार अपने पति और बेटे तैमूर के साथ दिखाई देती हैं। अभी करीना कपूर खान, अक्षय कुमार संग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं, जिसका शूटिंग पूरी हो चुकी है।Kareena Kapoor Khan टीवी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के 7वें सीजन से बतौर जज जुड़ी हुई हैं। इस शो को लेकर करीना की फीस की जबरदस्त चर्चा है। वैसे यह बात तो शुरू से थी कि करीना को इस शो को जज करने के लिए मोटी रकम दी जा रही है और अब जो आंकड़ा सामने आया है उसके बाद तो लगता है करीना इंडियन टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं।bebo in did

एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर में दावा किया गया है कि करीना कपूर खान एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपए ले रही हैं। यह टीवी के लिए बहुत मोटी रकम है। जिस वक्त करीना ने टीवी पर डेब्यू किया था तो एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं डांसर नहीं हूं। मैंने अपने काम के दौरान डांस सीखा है। मैं जज बनकर काफी एंजॉय करने वाली हूं। हम शो पर सिर्फ अच्छे डांसर ही नहीं, बल्कि परफॉर्मर और स्टार्स की तलाश कर रहे हैं, जो ऑडियंस को अपना दीवाना बना सकें।’करीना कपूर, शो के साथ फिल्मों की शूटिंग में भी व्यस्त रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का शूट लंदन में पूरा किया। कई बार करीना जब शो में नहीं आ पातीं तो उनकी बहन करिश्मा उनकी जगह लेती हैं और करिश्मा शो में दिखाई देती हैं। वहीं करीना कपूर प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी अच्छे से हैंडल करती हैं और कई बार अपने पति और बेटे तैमूर के साथ दिखाई देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here