पंजाबी सिंगर मिस पूजा ने लगाई वर्ल्ड रिकॉर्ड की हैट्रिक

1
45
MISS POOJA

अपनी आवाज़ और अभिनय से देश-विदेश में पहचान बनाने वाली सुरों की जादूगर पंजाबी गायिका और अभिनेत्री मिस पूजा ने वर्ल्ड रिकॉर्ड की हैट्रिक लगा दी है। मिस पूजा ने इंटरनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में सबसे ज्यादा गाने (4500), सबसे अधिक म्यूजिक एल्बम (300) और सभी से ज्यादा म्यूजिक वीडियो परफॉर्मेंस (850) सहित तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड की हैट्रिक अपने नाम कर ली है। ऐसा पहली बार हुआ है किसी पंजाबी गायक ने वर्ल्ड रिकॉर्ड की हैट्रिक अपने नाम की हो।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस बात की खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि, ‘बड़ी खबर… हैट्रिक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स!!! आज मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रही हूं। मैंने अपने करिअर के लिए बहुत मेहनत की थी, लेकिन जिंदगी में कभी सोचा नहीं था कि मुझे इतना बड़ा सम्मान मिलेगा। इसके लिए मैं अपने परिवार का धन्यवाद करना चाहती हूं। खासकर मेरे पापा का जिन्होंने जिंदगी के हर मोड़ पर मेरा हमेशा साथ दिया। साथ ही मैं अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए भी उन्हें तहे दिल से धन्यवाद करना चाहती हूं। इसके साथ ही मैं इंटरनेशनल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स का भी धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मेरे काम को पहचाना और मुझे इस सम्मान के काबिल समझा।

अकसर कहा जाता है कि अपने नॉर्थ इंडिया की शादियां पंजाबी गानों के बिना अधूरी रह जाती हैं। शादियों में मिस पूजा के गाने बजते ही अच्छे-अच्छे खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं। फिल्म कॉकटेल का मशहूर गाना सेकंड हैंड जवानी भी मिस पूजा के सुपरहिट गानों में से एक है। इसके साथ ही डेट ऑन फोर्ड, बारी बरसी, मुंडा पेन किलर वर्गा, सहित कई सुपरहिट गाने उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री को दिए हैं।

बात करें मिस पूजा के आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो, टी-सीरीज़ बैनर तले 3 जुलाई को ‘डीजे वजदा’ सॉन्ग रिलीज़ होने वाला है। बिंदर नवेपिंदीया ने गाने के बोल लिखे हैं, वहीं जस म्यूजिक ने संगीत दिया है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here