नशीला पदार्थ पिलाकर सब्जी व्यापारी से 30 हजार लूटे

0
2
सब्जी व्यापारी loot raebareli

लुटेरों ने लिफ्ट के बहाने रायबरेली के सब्जी व्यापारी को कार में बैठाकर 30 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। कार सवार लुटेरों ने व्यापारी को धोखे से कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया फिर उसे लखनऊ-कानपुर हाईवे पर चलती कार से धक्का देकर गिरा दिया। रात में होश आने पर पीड़ित ने एक सिपाही के मोबाइल से परिजनों को जानकारी दी।

परिजन पीड़ित को घर लेकर चले गए।

रायबरेली के मुंशीगंज निवासी फिरदौस सब्जी का व्यापार करता है। शनिवार सुबह वह चकरपुर मंडी गया था। दोपहर दो बजे वहां से लौटते वक्त एक कार सवार ने गदनखेड़ा चौराहे तक छोड़ने की बात कहकर उसे बैठा लिया। रास्ते में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर कार चालक ने कोल्डड्रिंक पीने की बात कह कार रोकी और दुकान से कोल्डड्रिंक लाकर खुद पीने के साथ फिरदौस को भी पिलाया।

थोड़ी देर बाद सब्जी व्यापारी की आंखों के सामने अंधेरा छाने लगा। इसी बीच कार में पहले से बैठे लोगों ने उससे छीनाझपटी शुरू कर दी। उसके विरोध करने पर मारपीट कर 30 हजार की नगदी और इतनी ही कीमत का मोबाइल लूट लिया और हाईवे पर सदर कोतवाली क्षेत्र के शेरअलीखेड़ा गांव के सामने व्यापारी को कार से धक्का देकर गिरा दिया।

शाम 6 बजे तक वह नशे की हालत में खेतों में लड़खड़ाता हुआ भौनीखेड़ा चौराहा पहुंचा। यहां गश्त कर रहे ललऊखेड़ा चौकी के सिपाही के मोबाइल से परिजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़ित की आपबीती सुन परिजन दंग रह गए और उसे रायबरेली ले गए। ललऊखेड़ा चौकी प्रभारी विनोद यादव ने बताया कि जानकारी नहीं मिली है। तहरीर पर जांच की जाएगी।

Also Read: एलआइसी एजेंट को जमकर पीटा; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here