चली ताबड़तोड़ गोलियां : यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी

0
32
raebareili police

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद से एसपी स्वप्निल ममगई एक्शन में हैं। उन्होंने जिले से अपराधियों के सफाए का मन बना लिया है। पूर्व कई एनकाउंटर के बाद रविवार को भी एसपी के निर्देश पर क्राइम ब्रांच टीम ने 20 हजार के तीन इनामी बदमाशो को धर दबोचा है। पकड़े गए बदमाशो में एक दरोगा का बेटा भी है।

एएसपी ने मीडिया को बताया कि अनिल दुबे जिले का टॉपटेन अपराधी है।

उस पर चौथी बार पुलिस टीम ने इनाम घोषित किया। जो स्वयं गैंग को लीड करता है। एएसपी ने चौकाने वाली बात बताते हुए कहा कि अनिल का पिता पुलिस विभाग में तैनात है। वर्तमान में वो लखनऊ में एसआई हैं। बावजूद इसके अपराध जगत में आकर अनिल अपने पिता का नाम बदनाम कर रहा है। अनिल के पिता रायबरेली में भी पुलिस सेवा दे चुका है।

एएसपी ने बताया कि अनिल दुबे के साथ शुभाष कश्यप व सचिन सोनकर को अरेस्ट किया गया है। ये तीनो फरार चल रहे थे, जिन पर 20-20 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। अनिल दुबे के साथ सुभाष कश्यप भी जनपद के टॉपटेन अपराधियों की सूची में शामिल है। सचिन सोनकर जो कि इनका साथी है उस पर भी आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। एएसपी ने बताया कि इनको अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार किया गया है। इन पर गुंडा एक्ट व गैंगेस्टर एक्ट की भी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here