राहुल का पटना में शक्ति प्रदर्शन

0
257

बिहार की हॉट सीट पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार लालू यादव की बेटी मीसा भारती के समर्थन लिए रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि न्याय योजना देश की अर्थव्यवस्था के लिए डीज़ल की तरह काम करेगी। जिस प्रकार वाहनों में डीज़ल डालने के बाद आपना रफ़्तार पकड़ता ठीक उसी प्रकार न्याय योजना भी अर्थव्यवस्था को रफ़्तार देने का काम करेगा। चाभी मैं डालूँगा और हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था फिर से चालू हो जाएगी।’ इस दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव,सत्रुघ्न सिन्हा आदि भी मौजूद रहे।
राहुल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी लालू यादव,राजीव गांधी, इंदिरा गांधी और जवाहर लाल नेहरू के बारे में गलत तरीके से बोलते हैं।

चुनाव के बाद देश की जनता उन्हें जवाब देगी। उन्होंने कहा कि मोदी 2014 के चुनाव में सत्ता में आने के लिए अर्थव्यवस्था, काला धन बापस लाने के बात कर के सत्ता में आये थे। उन्होंने 15 लाख का जिक्र करते हुए कहा कि की एकाउंट में रुपिया डालने की बात करते थे। लेकिन इस बार वो सारी बातें वो भूल गए है इस बार उन्हें देश की जनता लोकशभा के चुनाव में सबक सिखाएगी। कांग्रेस अध्यक्ष ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी केंद्र की भाजपा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा- मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी लगाकर गरीबों की जेब से पैसे निकाल लिए और अनिल अंबानी और नीरव मोदी जैसे 15 लोगों के खाते में 5 लाख 55 हजार करोड़ रुपए डाल दिए। हम ये पैसे गरीबों को देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, हमारी सरकार बनी तो एक साल में 22 लाख युवाओं को सरकारी नौकरियां देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here