संजय राउत ने कंगना को कहा हरामखोर लड़की, दिया मिर्ज़ा ने दिया करारा जवाब

0
10
कंगना रनौत के मुंबई में सुरक्षित न होने को लेकर दिए बयान के बाद फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तकरार दिनोंदिन बढ़ती जा रही है।

कंगना रनौत के मुंबई में सुरक्षित न होने को लेकर दिए बयान के बाद फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तकरार दिनोंदिन बढ़ती जा रही है।

कंगना ने संजय राउत की तरफ से कहे गए ‘अपशब्द’ पर अपना करारा जवाब देते हुए शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था।

इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे “हरामखोर लड़की” का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं।

Also Read: आखिरी फिल्म में कुछ यूँ रुला गए सुशांत

इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं?

जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्वीट कर संजय राउत से माफी मांगने के लिए कहा है। हाल ही में संजय राउत ने कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ कहा, कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि मुंबई ऐसी लग रही है जैसे पाकिस्तान ने कश्मीर को हड़प लिया हो।

इसपर गुस्सा दिखाते हुए संजय राउत ने कंगना को काफी कुछ कहा।

शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान पर दीया मिर्जा भड़की हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘हरामखोर’ शब्द के सख्त खिलाफ हूं जिसका इस्तेमाल संजय राउत ने इस्तेमाल किया है।

सर, आपके पास सारी राइट्स हैं कंगना के बारे में चीजें बोलने के लिए लेकिन ऐसी भाषा के इस्तेमाल के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।

Also Read: फीरोज गांधी : नेहरू-गांधी परिवार का एक ऐसा दामाद जिसे कुछ अलग वजहों से याद किया जाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here