BARC RATING: टीआरपी के मामले में सलमान खान के शो बिग बॉस 13 ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, टॉप पर पहुंचा शो

1
105
bb 13 trp rate

सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस 13 ने टीआरपी के मामले में सभी शोज़ के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) की लिस्ट में बिग बॉस 13 टॉप पर है। वहीं, कुंडली भाग्य की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है।

बार्क के अनुसार बिग बॉस 13 को फिलाने वीक में 13.8 मिलियन इंप्रेशंस मिले हैं, जो एक बड़ी बात है। यहां तक कि शो ने अपने पिछले दो सीजन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। 30 दिसंबर को प्रसारित हुए बिग बॉस 12 के फिनाले एपिसोड को 9 मिलियन और शो के 11वें सीजन को 8.4 मिलियन इंप्रेशंस मिले थे। इस आंकड़े में पेड और फ्री प्लेटफॉर्म को शामिल किया गया है।

बिग बॉस के बाद शो कुंडली भाग्य 7.5 मिलियन इंप्रेशंस के साथ दूसरे नंबर पर है। बार्क की लिस्ट में कुमकुम भाग्य तीसरे नंबर पर है जिसे 7.2 मिलियन इंप्रेशंस प्राप्त किए हैं। बार्क की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 13 के पिछले और इस हफ्ते की रेटिंग की तुलना की जाए तो शो को दोगुने इंप्रेशंस मिले हैं। फिनाले से पिछले सप्ताह में बिग बॉस 13 को 6.5 मिलियन इंप्रेशंस मिले थे। इसके अलावा सोनी सब का कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 7 मिलियन इम्प्रेशंस के साथ चौथे स्थान पर रहा, वहीं कलर्स का नागिन: भाग्य का जहरीला खेल 6.8 मिलियन इप्रेशंस के साथ पांचवें स्थान पर आने में कामयाब रहा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here