जो ट्रोलर्स को भी ट्रोल करे वो तापसी, इस तरह तापसी ने की ट्रोलर्स कि बोलती बंद।

0
178
tapsee always gives perfect slap to haters

इन दिनों एक्ट्रेस तापसी पन्नू ट्रोलर्स के निशाने पर है, पिछले दिनों कंगना की बेहेन रंगोली चंदेल ने उन्हें सस्ती कॉपी कहा तो अब एक अन्य ट्विटर यूनेजर  तापसी को सस्ता एक्टर कहा। ऐसे में भला तापसी अपने ऊपर सस्ते एक्टर का टैग कैसे स्वीकार करती, जिसके बाद तापसी ने भी उस ट्रोलर को करारा जवाब दिया, इस जवाबदेही में अन्य यूज़र्स ने भी तापसी का सपोर्ट किया, और उस सस्ता एक्टर बोलने वाले ट्रोलर की जमकर ट्रोलिंग की।

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने तापसी पन्नू को लिखा ‘तुम एक सस्ती एक्टर हो, तुम्हारी मानसिक स्थिति सही नही है,’ इसपर तापसी भला चुप क्यों रहती उन्होंने भी मज़ेदार जवाब दिया उन्होंने लिखा ” ओके सर, आप कब मुझे थेरेपी सेशंस देंगे, और मोलभाव में भी बता दें कि मुझे महंगा एक्टर कैसे बनना होगा, महंगाई तो मेरे में भी होनी चाहिए,” तापसी के इस जवाब ने ट्रोलर की बोलती बन्द की। उनके इस जवाब के बाद कई लोगो ने तापसी का सपोर्ट किया।

तापसी का सपोर्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “‘उन्हें पीछे छोड़ दो तापसी ये कभी नही बदलेंगे, आप एक बेहतरीन एक्ट्रेस है और आपको यह पता होना चाहिए”, जिसके जवाब में तापसी ने लिखा, “अरे, लेकिन मैं उन्हें बदलना चाहती हूँ, ये लोग बहुत मज़ेदार है, इनसे बदलाव की उम्मीद कर इनके ह्यूमर को नही मैरे, ये हमे इतने सारे कंटेंट देते है, इसे कैसे इस्तेमाल करना है ये हम पर निर्भर करता है, इस प्यारे से कॉम्पलिमेंट के लिए थांकयू लड़की”.

जिसके बाद एक यूजर ने लिखा, ये लोग कभी नही बदलेंगे, और आप सही है ये लोग बहुत मज़ेदार है, और हाँ, आप ट्रोलर्स को जवाब देने के तरीके को कभी नही बदलेंगी, टिप्स तो ऐसे देते है लोग जैसे खुद एक्टिंग में डिप्लोमा कर के बैठे हैं, और हाँ, ऑल द बेस्ट मैम #मिशन-मंगल #सांड-की-आंख.

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा जो ट्रोलर्स को भी ट्रोल करे उसका नाम है तापसी , वही कुछ यूज़र्स ने ट्रोलर का सपोर्ट किया लेकिन तापसी के सपोर्टर्स भी जवाब देते रहे, कुछ यूज़र्स ने तापसी को आवाज उठाने की, ओर कुछ ने इस तरह के ट्रोलर्स को सही सबक सीखने की तापसी की तारीफ की।

अब वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही ‘सांड की अंख’ और ‘मिशन मंगल’ फ़िल्म में नजर आएंगी, सांड की आंख में तापसी के साथ एक्ट्रेस भूमि पेड़नेकर है, दोनो ने इस फ़िल्म में शूटर का किरदार निभाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here