टिक टॉक वाले स्टार को प्लेटफॉर्म्स से गायब कर दिया गया | कर रहे थे दंगा भड़काने की कोशिश |

0
387

झारखंड के तबरेज अंसारी भीड़ हिंसा मामला आज सबकी ज़ुबान पर है तबरेज अंसारी को मोब लीचिंग में कुछ युवकों ने बंधक बनाकर जय श्री राम, जय हनुमान इत्यादि के नारे लगवाए और उसे पीट पीटकर मार डाला इसका बदला लेने से जुड़े कथित टिकटॉक वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस साइबर सेल ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। शिकायतकर्ता ने कहा कि मेरे शिकायत करने के बाद टिकटॉक ने ये वीडियो हटा दिया है साथ में वीडियो बनाने वाले लोगों के तीन अकाउंट को भी डिलीट कर दिया है। अब वो कोई वीडियो टिकटॉक पर नहीं डाल पाएंगे।

वीडियो में दिख रहे लोगों के बारे में जब ये जानकारी सामने आई कि वो जी म्यूजिक कंपनी की एलबमों में काम करते हैं तो जी ने उनके साथ वाले अपने वीडियो सभी प्लेटफॉर्म से हटा दिए हैं। टिकटॉक ने भी ये वीडियो अपने ऐप से हटा दिया है।
वीडियो ऐप टिकटॉक के जरिए जारी संक्षिप्त वीडियो में पांच युवक यह कहते हुए दिख रहे हैं,

तुमने भले ही मासूम तबरेज अंसारी को मार दिया हो, लेकिन अगर कल उसका बेटा बदला लेता है तो यह मत कहना कि सभी मुसलमान आतंकवादी होते हैं।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि

क्योंकि यह ‘घृणास्पद’ वीडियो दो समुदायों के बीच शांति भंग कर सकता है और सांप्रदायिक तनाव भड़का सकता है, लिहाजा हमने इस वीडियो को पोस्ट करने वाले टिकटॉक अकाउंट के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को बनाने वाले और इसमें दिख रहे व्यक्तियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here