कांग्रेसी नेता जी ने अपने ही कार्यकर्ता को पीट दिया

0
40
congress neta DK shivkumar
Image: Rashtrahit Media

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश करने वाले एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, फिर इंटरनेट के सूरमाओं ने कांग्रेस नेता को घमंडी और उपद्रवी बताया।

Times Now की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब यह घटना हुई तब शिवकुमार दिग्गज राजनेता और पूर्व मंत्री जी. मेडेगौड़ा के स्वास्थ्य की जांच करने के लिए मांड्या में थे।

वीडियो में पार्टी कार्यकर्ता को शिवकुमार के पास जाते और उनके कंधे पर हाथ रखते देखा जा सकता है। इससे कांग्रेस नेता नाराज हो गए, और उन्हाेंने थप्पड़ जड़ दिया।

जब उन्हें पता चला कि मीडिया भी वहां है तो उन्होंने वीडियो को डिलीट करने का आग्रह किया। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर उन्हें गुस्सा आया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस और पाकिस्तान के विचार एक जैसे – बीजेपी

हाँलाकि, यह पहली बार नहीं है जब शिवकुमार ने सार्वजनिक रूप से दूसरों के साथ दुर्व्यवहार किया है। 2018 में, बेल्लारी में कांग्रेस के चुनाव प्रचार के दौरान, उन्होंने एक अन्य व्यक्ति के हाथ पर थप्पड़ मारा, जो उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहता था।

इसी तरह की एक घटना 2017 में बेलगाम में हुई थी जब शिवकुमार ने सेल्फी लेने के लिए उस व्यक्ति के हाथ पर प्रहार किया था।

इसके बचाव में उन्हाेंने कहा था : “बुनियादी सामान्य ज्ञान है। जब मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूँ और प्रेस को संबोधित कर रहा हूँ, तो कोई सेल्फी के लिए कैसे आ सकता है? यह एक सामान्य घटना थी “

कनकपुरा निर्वाचन क्षेत्र के एक विधायक, शिवकुमार एचडी कुमारस्वामी के मंत्रिमंडल में सिंचाई राज्य मंत्री थे और सिद्धारमैया सरकार के तहत कर्नाटक सरकार में ऊर्जा मंत्री के रूप में कार्य किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here