ये है यूथ आइकन ऑफ़ इंडिया के मोटिवेशन का फंडा

0
26
youth-icon-of-india

यूथ आइकॉन ऑफ इंडिया (Youth Icon of India) एक मोटिवेशनल प्लेटफॉर्म है, जिसकी कहानियों के जरिये लाखों करोड़ों युवा हर महीने मोटिवेट होते हैं। यूथ आइकॉन ऑफ इंडिया (Youth Icon of India) मुख्य रूप से भारत के युवाओं को समर्पित एक प्लेटफार्म है, जहाँ रोज लाखों युवा इसकी कहानियों, विचारों से प्रभावित होकर असफलता से जीत प्राप्त कर रहे हैं।

रोजमर्रा की ज़िंदगी में जीने वाले आम इंसान और अपने कैरियर को बनाने का प्रयास कर रहे युवा को रोज किसी मोटिवेशन की जरूरत होती है जिससे नकारात्मक विचार उनके पास ना आएं और ये मोटिवेशन देने का काम बखूबी कर रहा है Youth Icon of India.

इस प्लेटफार्म पर आपको देश दुनिया की जानीमानी हस्तियों की सफलता की कहानियों से लेकर एक आम इंसान के संघर्ष की कहानी भी सुनने को मिलती है जिनसे आप सीखकर अपने जीवन की राह को आसान बना सकते हैं।

वैसे तो सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे प्लेटफार्म हैं जो मोटिवेशन जगत में अच्छा काम कर थे है लेकिन इस मामले में Youth Icon of India इन सभी प्लेटफार्म से कुछ हटकर है। जैसे अन्य प्लेटफार्म आपको Albert Einstein, Henry ford,Steve Jobs, जैसे महान लोगों की कहानियों के द्वारा आपको मोटीवेट करते हैं लेकिन Youth Icon of India आपको इस तरह महान लोगों की कहानियों के साथ ही आम लोगों के संघर्ष और सफलता की कहानी भी लेकर आती है जिससे भारत के आम इंसान को सीखने को बहुत कुछ मिलता है क्योंकि Albert Einstein या Henry ford के मुकाबले देश के युवा आम लोगों की कहानी से खुद को ज़्यादा जोड़ पाते हैं शायद यही कारण है कि Youth Icon of India आज देश के मोटीवेशन जगत में इतनी तेजी से उभर रहा है।

सोशल मीडिया :

Youth icon of India सभी प्रमुख सोशल मीडिया हैंडल्स पर उपलब्ध है जिसके द्वारा को देश के युवाओं को मोटिवेट करने का काम करता है यूथ आइकॉन ऑफ इंडिया (Youth Icon of India) Facebook, YouTube, Twitter, Instagram और Telegram जैसे मुख्य सोशल मीडिया पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here